Hathras Gangrape Case  : पीड़िता के घर कई दिनों तक ठहरी महिला जांच के दायरे में

हाथरस गैंगरेप केस में पीड़िता के घर हरे रंग के सूट में खड़ी दिख रही महिला, जांच तेज

खास बातें

  • हाथरस पुलिस महिला के बारे में जानकारी जुटाने में लगी
  • संदिग्ध महिला को पीड़ित परिवार ने रिश्तेदार बताया
  • महिला ने खुद को जबलपुर के फोरेंसिक विभाग में तैनात बताया था

हाथरस:

यूपी के हाथरस गैंगरेप केस (Hathras Gangrape Case) में खुद को पीड़ित परिवार की रिश्तेदार बताने वाली एक संदिग्ध महिला भी जांच के दायरे में आ गई है. महिला उनके घर कई दिनों तक ठहरी थी. हाथरस पुलिस महिला के बारे में ज्यादा जानकारी इकट्ठा कर रही है.

यह भी पढ़ें

जानकारी के मुताबिक, जांच के दायरे में आई महिला ने खुद को पीड़िता की भाभी बताया था. यही नहीं. वह पीड़िता के घर पर 3-4 दिन भी रुकी थी. इस दौरान वह परिवार के सदस्यों के साथ बाहर से आने वाले मुलाकातियों के भी संपर्क में रही. महिला पर परिवार को भड़काने का आरोप लगा है. हालांकि रहस्यमयी परिस्थितियों में यह महिला अचानक पीड़िता के घर से गायब हो गई. जानकारों का कहना है कि महिला खुद का नाम डॉक्टर राजकुमारी बता रही थी. उसने बताया था कि वो जबलपुर मेडिकल कॉलेज में फोरेंसिक विभाग में तैनात है.

यह भी पढ़ें- समाज में दरार पैदा करने वालों को UP के उपचुनाव में जनता जवाब देगी : आदित्यनाथ

पीड़ित परिवार के मुताबिक, महिला उनकी दूर की रिश्तेदार है. हालांकि हाथरस पुलिस महिला के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है, पुलिस के हाथ लगी फुटेज में महिला महिला हरे रंग के सूट में दिखाई दे रही है. पुलिस यह सूचना जुटाने में लगी है कि यह महिला पीड़िता के परिवार के घर तक कैसे पहुंची.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *