सनी लियोन के बाद नेहा कक्कड़ का नाम भी पश्चिम बंगाल के कॉलेज की मेरिट लिस्ट में, सामने आई यह वजह

पश्चिम बंगाल के कॉलेज की एडमिशन लिस्ट में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नाम शामिल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का नाम पश्चिम बंगाल के कॉलेज की मेरिट लिस्ट में
  • नेहा कक्कड़ का नाम मेरिट लिस्ट में शामिल
  • नेहा कक्कड़ का नाम B.A पास कोर्स, इंग्लिश ऑनर्स में शामिल

नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) के बाद अब नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नाम भी पश्चिम बंगाल की मेरिट लिस्ट में आ गया है. मालदा (Malda) जिले के माणिकचक कॉलेज के ग्रेजुएशन की एडमिशन की लिस्ट में मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ का नाम आना चर्चा का विषय बना हुआ है. हाल ही में माणिकचक कॉलेज द्वारा एक मेरिट लिस्ट जारी की गई थी जिसमें नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नाम तीन जगहों पर था. 32 वर्षीय सिंगर नेहा कक्कड़ का नाम बीए पास कोर्स, इंग्लिश ऑनर्स और एजुकेशनल ऑनर्स कोर्स के एडमिशन की मेरिट लिस्ट में पाया गया.

यह भी पढ़ें

कॉलेज के प्रिंसिपल, अनिरुद्ध चक्रवर्ती ने कहा कि कॉलेज ने ऑनलाइन मेरिट लिस्ट तैयार करने के लिए कोलकाता की एक एजेंसी को काम पर रखा था. गुरुवार की सुबह, तीन लिस्ट जारी की गई जिसमें, हमने नेहा कक्कड़ का नाम मेरिट लिस्ट में सबसे ऊपर पाया, पांच सौ में से 500 हासिल किए. बाद में जारी लिस्ट सूची की वास्तविकता का पता लगाया तो पता चला कि यह नकली थी और पश्चिम बंगाल सरकार की ऑनलाइन प्रक्रिया को बदनाम करने की साजिश थी.

कॉलेज प्राधिकरण ने स्थानीय पुलिस स्टेशन और साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का नाम भी कोलकाता के एक कॉलेज में एक ग्रेजुएशन के मेरिट लिस्ट पाया गया था. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *