Bigg Boss 14 में नजर आ सकती हैं राधे मां, मेकर्स ने शो के लिए किया अप्रोच!

राधे मां (Radhe Maa) बिग बॉस के 14वें सीजन में नजर आ सकती हैं.

नई दिल्ली:

टेलीविजन का सबसे मशहूर शो में से एक बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार. जल्द ही बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) शुरू हो सकता है. एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) शो को होस्ट करते नजर आएंगे. वहीं इस शो से जुड़ी खबर आ रही हैं कि मेकर्स ने राधे मां (Radhe Maa) को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया है. ‘बिग बॉस जासूस’ नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट से इस बारे में जानकारी दी गई है. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी उन्हें शो के लिए अप्रोच किया जा चुका है. राधे मां का असली नाम सुखविंदर कौर है.

यह भी पढ़ें

सारा अली खान ने ‘भोर भए पनघट पे’ पर किया क्लासिकल डांस, वायरल हुआ Video

राधे मां (Radhe Maa) की खबर पर हालांकि अभी ऑफिशियल रूप से पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में नजर आ सकती हैं. राधे मां एक स्प्रिचुअल गुरु के नाम से जानी जाती हैं. सुखविंदर कौर यानी राधे मां खुद को मां दुर्गा का स्वरुप बताती हैं. वह अकर देवी मां के कीर्तन और जगराते में भक्तों को दर्शन देने आती हैं. इसके बावजूद राधे मां का विवादों से भी गहरा नाता है.

करणवीर बोहरा और टीजे के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, बेबी बंप के साथ Viral हुईं एक्ट्रेस की Photos

बता दें कि पंजाब के गुरदासपुर जिले के दोरांगला गांव में जन्मीं सुखविंदर कौर यानी राधे मां (Radhe Maa) ने कम उम्र में अध्यात्म की राह पकड़ ली. इसके बाद वो अपनी कमाई जरूरतमंद लोगों के लिए दान करने लगी. उनकी अच्छी-खासी फॉलोइंग है. राधे मां से पहले भी कई स्प्रिचुअल गुरु ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में एंट्री ली हुई है. उन नामों में

स्वामी ओम, शिवानी दुर्गा, स्वामी अग्निवेश आदि नाम शामिल है. श्री श्री रविशंकर भी योग को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस के घर में मेहमान बनकर पहुंचे हैं.

मेहंदी हाथ में रचाए भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने किया ‘याद पिया की आने लगी’ पर डांस, Video हुआ वायरल

बता दें कि इस बार बिग बॉस 14 में टीवी की नागिन यानी निया शर्मा बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकती हैं. उनके अलावा करण कुंद्रा, विवियन डीसेना, सुरभि ज्योति, जैस्मीन भसीन और अलीशा पंवार जैसे कलाकारों को भी बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि, अभी तक शो के मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर अभी खुलासा नहीं किया है कि आखिर शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट हिस्सा लेते नजर आएंगे. खबरों की माने तो बिग बॉस (Bigg Boss 14) का यह चौदहवां सीजन सितंबर में शुरू हो जाएगा. माना जा रहा है कि इस साल शो की थीम ‘जंगल’ पर आधारित होगी, जो लॉकडाउन की स्थिति से इंस्पायर होगी. 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *