Rhea Chakraborty ने शेयर किया Video, बोलीं- हमारी लाइफ को खतरा है, कोई मदद नहीं कर रहा है...

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में है. उनका व्हाट्सएप चैट भी वायरल हुआ था, जिसमें ड्रग लेने की बात सामने आई है. सुशांत केस में अब ड्रग एंगल से भी जांच होने की बात कही जा रही है. इसी बीच रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपने परिवार की जान को खतरा बताया है. रिया चक्रवर्ती ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

Malaika Arora ने Chhaiya Chhaiya गाने पर फिर मचाया धमाल, Video में टेरेंस लेविस के साथ यूं थिरकीं एक्ट्रेस

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने वीडियो पोस्ट कर लिखा: “यह मेरी बिल्डिंग का कम्पाऊंड है. वीडियो में यह शख्स मेरे पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती (रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर) हैं. हम लोग ईडी, सीबीआई और अन्य जांच एजेसिंयों के साथ कॉर्पोरेट करने के लिए घर से निकलने की कोशिश कर रहे हैं. मुझे और मेरे परिवार की जान को खतरा है. हमने स्थानीय पुलिस स्टेशन को जानकारी दी है और वहां गए भी थे, लेकिन कोई मदद नहीं मिली. हमने जांच एजेंसियों से भी इसे लेकर बात की थी, लेकिन कोई मदद नहीं मिली. यह परिवार कैसे जिंदा रहेगा? हम सिर्फ मदद मांग रहे हैं सिर्फ इसलिए कि जांच एजेंसियों के साथ सहयोग कर सकें. हम मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग करते हैं ताकि हम जांच एजेंसियों के साथ सहयोग कर सकें. कोविड के इस समय में बेसिक कानून व्यवस्था संबंधी नियमों का पालन करने की जरूरत है. धन्यवाद.”

युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने गुरु रंधावा संग ‘स्लोली-स्लोली’ पर किया जोरदार डांस- देखें Video

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके घर के बाहर पत्रकारों की भारी भीड़ जमा है. उनके वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके बेटे को लंबे समय से जहर पिलाया जा रहा था. उन्होंने रिया को ‘हत्यारी’ तक कहा. न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में केके सिंह ने कहा, ‘रिया मेरे बेटे को लंबे समय से जहर पिला रही थी. वो हत्यारी है. जांच एजेंसी को चाहिए कि रिया और उसके सहयोगियों को अविलंब गिरफ्तार करे और उसे सजा दिलाएं.’

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *