कांग्रेस अध्यक्ष के लिए चुनाव पर बोले सलमान खुर्शीद - कोई जल्दी नहीं, उसके बिना कोई आसमान नहीं टूट रहा

कांग्रेस के दिग्गज नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) – फाइल फोटो

नई दिल्ली:

कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व को लेकर वरिष्ठ व दिग्गज नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने अपना बयान दिया है. उन्होंने न्यूज एजेंसी भाषा से बातचीत में कहा, कांग्रेस अध्यक्ष को चुनने के लिये चुनाव कराने की कोई जल्दी नहीं, उसके बिना कोई आसमान नहीं टूट रहा है, जब हालात ठीक हो जाएं तब चुनाव हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें

इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस प्रमुख के पद पर लंबे समय तक रहने वाली सोनिया गांधी नेतृत्व के मुद्दे को सुलझाने के लिए आगे का रास्ता तय करने के बारे में फैसला करने को लेकर सबसे अच्छी स्थिति में हैं.

सोनिया गांधी का केंद्र पर वार- खतरे में है अभिव्यक्ति की आजादी, वे चाहते हैं अपना मुंह बंद रखे देश

कांग्रेस में संगठनात्मक बदलाव और पूर्णकालिक अध्यक्ष की मांग को लेकर सोनिया गांधी को पत्र लिखने वाले 23 नेताओं में शामिल जितिन प्रसाद भी अपने बयान में कहा था कि पत्र का गलत मतलब निकाला गया और उन्हें पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में पूरा विश्वास है. जितिन प्रसाद ने यह भी कहा था कि यह पत्र कभी भी नेतृत्व परिवर्तन की मंशा से नहीं लिखा गया.

वहीं, दूसरी ओर महाराष्ट्र में कांग्रेस के साथ गठबंधन की सरकार में शामिल शिवसेना की तरफ से बयान आया है. शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने रविवार को कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को कांग्रेस का नेतृत्व संभालने से रोकना देश की इस पुरानी पार्टी के अस्तित्व को ही नष्ट करने वाला सिद्ध होगा.

पी. चिदंबरम ने पूछा- क्या वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’ की तरह जवाब देंगी

इतना ही नहीं,  संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में प्रकाशित अपने साप्ताहित स्तंभ ‘रोकटोक’ में लिखा है कि कांग्रेस में एक ऐसे नेता की कमी है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पूरी मजबूती के साथ खड़ा रहे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *