सुशांत केस : ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सैमुअल मिरांडा को NCB ने किया गिरफ्तार

शौविक और सैमुअल को गिरफ्तार कर लिया गया है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • NCB ने शौविक चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार
  • सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा भी अरेस्ट
  • शौविक-सैमुअल का मिला ड्रग्स कनेक्शन

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. पैसों की गुत्थी से लेकर ड्रग्स का एंगल भी इस केस को अलग मोड़ दे रहा है. अब बड़ी खबर यह मिल रही है कि ड्रग्स मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा (Samual Miranda) को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों को NDPS के सेक्शन 20(b), 28, 29, 27(A) के तहत गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें

NCB की टीम शौविक चक्रवर्ती  का लैपटॉप व कई अन्य दस्तावेज सीज कर चुकी है. शौविक और सैमुअल को NCB आज सुबह अपने साथ ले गई थी. दोनों से पूछताछ की जा रही थी. दरअसल, NCB को जांच में शौविक और सैमुअल मिरांडा के ड्रग्स डीलरों के साथ तार जुड़े होने के सबूत मिले थे. इसके अलावा एजेंसी की दूसरी टीम सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर की तलाशी लेने पहुंची थी, जिसके बाद उसे भी घर से पूछताछ के लिए जांच एजेंसी अपने साथ ले गई.

Exclusive: NCB को रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक का मिला ड्रग्स कनेक्शन, जांच में मिले चैट्स

मिली जानकारी के अनुसार, NCB ने शौविक और सैमुअल के घर से कुछ हार्ड ड्राइव और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स भी कब्जे में लिए हैं. बता दें कि 1 सितंबर को NCB ने मुंबई से जैद विलात्रा नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ में पता चला कि वो बासित परिहार और सूर्यदीप मल्होत्रा के टच में था. ये दोनों लोग शौविक चक्रवर्ती के संपर्क में थे. NCB को इन दोनों के साथ शौविक की बातचीत को पुख्ता करते हुए इनके बीच चैट्स मिले. एजेंसी के सूत्रों के हवाले से पता चला था कि 20 साल के जैद विलात्रा ने शौविक और मिरांडा को कैनेबिस सप्लाई की थी.

सुशांत राजपूत केस की जांच में ED को नहीं मिले रिया चक्रवर्ती के अकाउंट में 15 करोड़ : सूत्र

गौरतलब है कि सुशांत राजपूत मौत मामले में CBI और ED भी शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ कर चुकी है. ED अधिकारियों ने बताया था कि शौविक से उसके निजी कारोबार, आय, निवेश, बहन (रिया चक्रवर्ती) और सुशांत राजपूत के साथ वित्तीय सौदों को लेकर पूछताछ की गई तथा धनशोधन रोकथाम अधिनियम के तहत उसका बयान दर्ज किया गया था.

VIDEO: सुशांत की डेडबॉडी पर पड़े निशान बेल्ट के हो सकते हैं- वकील की दलील



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *