लखनऊ : रेल मंत्रालय के प्रवक्ता की पत्नी व बेटे की हत्या, रेल मंत्री ने CM योगी से की बात

रेलवे अधिकारी की पत्नी और बेटे की हत्या

लखनऊ :

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में रेल मंत्रालय के प्रवक्ता की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या  (Double Murder) का मामला सामने आया है. पुलिस ने शनिवार को कहा कि लखनऊ के गौतम पल्ली इलाके में रेलवे बोर्ड के कार्यकारी निदेशक आरडी बाजपेई की पत्नी मालती और 20 वर्षीय बेटे शरद की घर में घुसकर हत्या कर दी गई. उनके शरीर पर गोली के घाव हैं. पुलिस ने बताया कि रेलवे अधिकारी की बेटी को नुकसान नहीं पहुंचा है लेकिन पर इस घटना से सदमे में है. जिस जगह पर वारदात हुई है राज्य के मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास से कुछ ही मीटर दूर है. 

यह भी पढ़ें

दोनों के शव उनके बेडरूम में मिले हैं. हादसे के दौरान घर में ही मौजूद उनकी बेटी इस समय सदमे में है जिसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. मौके पर डीजीपी, पुलिस कमिश्नर सहित पहुंचे कई सीनियर अधिकारी मामले की छानबीन में लगे हैं. 

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने संवाददाताओं से कहा, “रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी की पत्नी और बेटा मृत पाए गए हैं. उन्हें गोली मारी गई है. प्रथम दृष्टया यह मामला लूट का नहीं लग रहा है. हम मामले की जांच कर रहे हैं.” 

उन्होंने बताया कि अधिकारी के बेटे की आयु 20-22 साल थी. बेटी घायल नहीं हुई है लेकिन वह सदमे में है. दोनों की लाश बिस्तर पर पाई गई है. सुबह में नौकर ने उन्हें देखा था. यह घटना उसके बाद हुई है. 

वहीं, रेलमंत्री पीयूष गोयल ने खुद सीएम व डीजीपी से बात कर पूरे मामले का खुलासा करने को कहा है. घटना के समय आरडी बाजपेयी दिल्ली में ही थे. हत्या की सूचना मिलने के बाद वह लखनऊ के लिए रवाना हो गए. अभी तक पुलिस के हाथ कोई भी सुराग नहीं लगा है. RD बाजपेयी रेल मंत्रालय में प्रवक्ता और ED भी है. उनका परिवार लखनऊ में रहता था जबकि वो दिल्ली में कार्यरत हैं.

वीडियो: रेल मंत्रालय के प्रवक्ता की पत्नी और बेटे की लखनऊ में हत्या



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *